Jun 6, 2012

तुम मेरी जिंदगी हो और..

प्र. - रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' का नैतिक अभिप्राय क्या है?

उत्तर: लड़की सिर्फ इंसान का ही नहीं, मशीन का भी दिमाग खराब कर सकती है।


हैडलाइन ऑफ दॉ 'डे'

एक ट्रेन साइकिल की चपेट में आई, और... 'ट्रेन' में सवार सभी लोग मर गए..

साइकिल चलाने वाला रजनीकांत फरार..!!!


एक दिन रजनीकांत 'बंक' मारने की वजह से दिन भर स्कूल से गायब रहा..

तब से वो दिन रविवार (संडे) के रूप में जाना जाता है..!!!


संता बड़ा दुखी सा होकर अपने एक खास डॉक्टर दोस्त के पास जाता है और अपनी समस्या बताता है।

संता: "डॉक्टर साहब, कोई सस्ता तरीका बताओ प्रेग्नेंसी रोकने का?"

डॉक्टर: "कंडोम लो"

संता: "महंगा है"

डॉक्टर: "माला डी लो"

संता: "ये भी महँगी है"

डॉक्टर: "नसबंदी करवा लो"

संता: "ये भी काफी महँगी है"

डॉक्टर गुस्से से: "तो सेक्स करना बंद कर दे"

संता: "ये तरीका तो पांच साल से इस्तेमाल कर रहा हूँ फिर भी मेरी बीवी प्रेग्नेंट हो जाती है"


पति (पत्नी से)- तुम मेरी जिंदगी हो और..

पत्नी (पति )- और? और क्या? बोलो ना प्लीज!

पति- और.. और धिक्कार है ऐसी जिंदगी पर..


सोनू और मोनू आपस में बात कर रहे थे..

सोनू: यार.. मेरी पत्नी पानी से बहुत डरती है..

मोनू: अच्छा..वो कैसे?

सोनू: यार.. कल जब मैं घर गया तो वो बाथटव में स्क्यूरिटी गार्ड के साथ बैठी थी..!!!